भाजपा के घोषणा पत्र में राम मंदिर के लिए कही यह बात, जानिए

Samachar Jagat | Monday, 08 Apr 2019 02:04:57 PM
For the Ram Mandir in the BJP's manifesto, know this, know this

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। इस दौरान गृह मंत्री और भाजपा नेता राजनथा सिंह ने कहा कि पार्टी ने सभी मोर्चे पर बडी ही बखूबी तरीके से काम किया है और आंतरिक सुरक्षा ​सुनिश्चित करने के लिए काफी प्रयास किया है। 


घोषणा पत्र को जारी करने के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि राम मंदिर का जो सवाल है, सभी संभावनाओं को तलाश कर सौहार्दपूर्ण वातावरण में राम मंदिर के निर्माण की कोशिश करेंगे। इसके साथ ही कहा कि हमारी सरकार ने पीपुल्स पार्टिसिपेशन को महत्वपूर्ण भाग बनाया है। सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों के मन की बात समझने की भरपूर कोशिश की। गृहमंत्री ने कहा कि भारत में अवैध घुसपैठ को रोकने के लिए पूरा प्रयास होगा, सिटीजन अमेंडमेंट बिल को दोनों सदनों में पास कराकर उसे लाएंगे। किसी की पहचान पर कोई आंच नहीं आने देंगे।देश की सुरक्षा के साथ हमारी सरकार किसी भी सूरत में समझौता नहीं करेगी।

 

तो वहीं पीएम मोदी ने कहा कि हमारे मन में साफ है वन मिशन, वन डायरेक्शन। सरकार की सबसे बडी कसौटी यह नहीं कि क्या दिया, बल्कि कसौटी यह होती है कि अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा या नहीं? हम आजादी के 75 साल में 75 लक्ष्य लेकर चले हैं।  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज भाजपा   मुख्यालय में अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में संकल्प पत्र नाम से पार्टी के चुनाव घोषणापत्र का लाकार्पण किया। इसमें किसानों और छोटे व्यापारियों के लिए कई घोषणाएं की गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.