पूर्व भाजपा नेता घनश्याम तिवाड़ी कांग्रेस में शामिल होंगे

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Mar 2019 12:56:52 PM
Former BJP leader Ghanshyam Tiwari will join Congress

जयपुर।  राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी के पूर्व वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी आज कांग्रेस में शामिल होंगे। तिवाड़ी ने कहा कि उन्होंने महसूस कर लिया कि अकेले व्यक्ति के लिये लड़ाई लडऩा बहुत मुश्किल है। लोकतांत्रिक संस्थाओं के संरक्षण के लिये किसी बड़े संगठन की जरूरत है। भाजपा के राज में लोकतांत्रिक संस्थाओं का क्षरण हुआ। लोकतांत्रिक मूल्यों की अवहेलना की गई। 

उन्होंने कहा कि भाजपा से लडऩे के लिये कांग्रेस ही मजबूत संगठन है। लिहाजा वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव लडऩे से साफ इन्कार कर दिया।

उधर सूत्रों ने बताया कि शाम को जयपुर में आयोजित कांग्रेस के शक्ति प्रोजेक्ट प्रशिक्षत कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होने आ रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष 11 निर्दलीय विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने की संभावना है। सूत्रों के अनुसार उनके दलबदल कानून से बचने के लिये रास्ता तलाश लिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.