केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, कही ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Monday, 19 Nov 2018 06:55:05 PM
Gajendra Singh said no issue for talking to Congress

जयपुर। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस के पास बात करने के लिए मुद्दे नहीं है और वह विधानसभा चुनाव को विकास के एजेंडे से भटकाना चाहती है। यहां संवाददाताओं से उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश को विकास की पटरी पर नहीं रहने देना चाहती है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की भ्रष्ट व अस्पष्ट नीतियों की वजह से देश लगातार रसातल में गया।

2002 के गुजरात दंगे: कोर्ट ने जाकिया जाफरी की याचिका पर सुनवाई 26 नवंबर के लिए स्थगित की

भाजपा की प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक सिंह ने बीकानेर में टिकट को लेकर कांग्रेस के कुछ संभावित उम्मीदवारों के समर्थकों द्वारा की गई कथित तोडफ़ोड पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की हत्या के कुत्सित प्रयास की इस घटना से कांग्रेस का चरित्र एक बार फिर राजस्थान की जनता के सामने उजागर हुआ है।

मालेगांव मामला: शीर्ष कोर्ट ने बंबई उच्च न्यायालय से पुरोहित की याचिका पर विचार करने को कहा

उन्होंने कहा कि बीकानेर में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने मंच पर अपने कार्यकर्ता को ‘भारत माता की जय’ के नारे को बीच में रुकवा कर सोनिया गांधी व अन्य पार्टी नेताओं के नारे लगवाए। उन्होंने आरोप लगाया है कि सारा देश जानता है कि कांग्रेस में चाटुकारिता पहली प्राथमिकता है। कांग्रेस में पराक्रम की बजाय परिक्रमा की परंपरा है। उन्होंने इसे निंदनीय व अस्वीकार्य बताया और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से स्पष्टीकरण देने की मांग की। राज्य में यूरिया व डीएपी की उपलब्धता व कीमत के बारे में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के आरोपों पर सिंह ने कहा कि पायलट झूठ बोलकर राजस्थान के लोगों को गुमराह कर रहे हैं, झूठ बोलकर सनसनी पैदा करना कांग्रेस का स्वभाव बन गया है।

शिवाजी की प्रतिमा की ऊंचाई को लेकर प्रधानमंत्री मोदी और शाह से नहीं डरें फड़णवीस: शिवसेना

लेकिन अब यह अधिक दिन तक नहीं चलेगा। सिंह ने पायलट के किसान और खेती के ज्ञान पर सवाल उठाया और कहा है कि लगता है कि वह किसान और खेती के बारे में कुछ समझते नहीं है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पैराशूट उम्मीदवारों को टिकट नहीं देने, महिलाओं की अधिक भागीदारी संबंधी दावों की वास्तविकता पर भी निशाना साधा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.