सरकार नियम के खिलाफ है तो जनता को बताए कांग्रेस - नरोत्तम

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 01:40:22 PM
Government is against the rule, then tell the people the Congress - Narottam

भोपाल। मध्यप्रदेश में आज हो रही मंत्रिमंडल की बैठक पर कांग्रेस की ओर से आपत्ति उठाए जाने के बीच संसदीय कार्य और जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस प्रक्रिया को नियमानुसार बताते हुए कहा कि सरकार अगर नियमों के खिलाफ है तो कांग्रेस इस बारे में जनता को बताए। प्रदेश में आज आदर्श आचार संहिता के दौरान मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक को लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है।

इस बारे में मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस का काम सिर्फ सवाल उठाना है। सरकार अगर नियम के खिलाफ जा रही है तो कांग्रेस इस बारे में जनता को बताए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सिर्फ छपने के लिए ये प्रचार कर रही है। सरकार की पूरी प्रक्रिया नियमानुसार है।

इस बैठक के बारे में चुनाव आयोग से अनुमति पर  मिश्रा ने कहा कि ऐसा कोई प्रावधान नहीं है। आयोग को अगर जानकारी देनी होगी तो सरकार देगी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कर्जमाफी की उनकी घोषणा सिर्फ घोषणा रहेगी। कांग्रेस के आला नेताओं को उन्होंने‘प्रवासी पक्षी’बताते हुए कहा कि अब मौसम बदल गया है। कांग्रेस के नेता अब चले जाएंगे।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.