सरकार सीबीआई, आईडी का इस्तेमाल ''निजी बदला लेने वाले विभागों’’ के तौर पर कर रही : कांग्रेस

Samachar Jagat | Thursday, 22 Aug 2019 12:03:15 PM
Government is using CBI, ID as

नई दिल्ली।कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि वह सीबीआई, आईडी का इस्तेमाल व्यक्तिगत बदला लेने वाले विभागों के तौर पर कर रही है।


loading...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चिदंबरम को सीबीआई ने नाटकीय घटनाक्रम के बाद बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एजेंसी के अतिथि गृह में रात गुजारी।

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा की भारत ने पिछले दो दिन में लोकतंत्र और कानून व्यवस्था की दिन दिहाड़े हत्या होते देखी।

उन्होंने कहा कि आईएनएक्स मीडिया मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया , लेकिन एक वरिष्ठ नेता को किसी कानूनी आधार के बिना गिरफ्तार कर लिया गया।

सुरजेवाला ने कहा की सरकार सीबीआई, ईडी का इस्तेमाल सत्तारूढ़ पार्टी और देश में शासन करने वालों के लिए व्यक्तिगत बदला लेने वाले विभागों के तौर पर कर रही है।

उन्होंने इंद्राणी मुखर्जी का जिक्र करते हुए कहा की एक अनुभवी नेता को उस महिला के बयान पर गिरफ्तार किया गया जिस पर अपनी ही बेटी की हत्या का आरोप है।

सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि देश में हरेक को चुप कराने  के लिए वरिष्ठ राजनीतिक प्रतिद्बंद्बियों पर झूठे आरोप  लगाए जा रहे हैं।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.