गुजरात के मुख्यमंत्री ने सिद्धू को बताया पाकिस्तान का दलाल

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 04:18:06 PM
Gujarat's Chief Minister tells Sidhu is a broker of pakistan

वलसाड।  गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने क्रिकेटर से राजनेता बने कांग्रेस नेता तथा पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोलते हुए आज उन पर पाकिस्तान की दलाली करने का आरोप लगाया। रूपाणी ने बिहार की एक चुनावी रैली में कल सिद्धू की ओर से मुस्लिम मतदाताओं से एकजुट होकर मोदी सरकार को हटाने के लिए मतदान करने की अपील की चर्चा करते हुए पत्रकारों से कहा कि यह बयान कांग्रेस की अल्पसंख्यक तुष्टिकरण और सांप्रदायिक राजनीति को दर्शाता है। 

उन्होंने कहा कि सिद्धू ने पुलवामा के आतंकी हमले के बाद और उससे पहले पाकिस्तान समर्थक बयान भी दिये थे। वह वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान की दोस्ती के चलते पाकिस्तान की दलाली करने में लगे हैं। मजेदार बात यह है कि सिद्धू आज गुजरात में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। अहमदाबाद जिले के धोलका में एक सभा में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा और उन पर केवल बड़े उद्योगपतियों की मदद करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि बैंका का एनपीए मोदी सरकार के समय में बढ़ कर 17 लाख करोड़ रूपये का हो चुका है जबकि यह पूववर्ती मनमोहन सिंह सरकार के समय में मात्र 2 लाख करोड़ ही था। मोदी सरकार 25 लाख सरकारी नौकरियों की रिक्तियां होने के बावजूद भर्ती नहीं कर रही जबकि हर गली चौराहे पर बेरोजगार युवा मोबाइल लेकर घूमते फिर रहे हैं। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.