बिहार में अपराध और भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा : तेजस्वी

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 03:26:54 PM
Height of crime and corruption in Bihar: stunning

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक तेजस्वी प्रसाद यादव ने गोपालगंज जिले में मुख्य अभियंता के आवास पर ठेकेदार को जिन्दा जलाए जाने के मामले को लेकर नीतीश सरकार के खिलाफ हमला तेज करते हुए कहा कि यह राज्य में अपराध और भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है।

यादव ने ट्विटर कर कहा, ‘‘बदमाश दुशासनी राज में घटित देश में अपराध और भ्रष्टाचार का यह अनूठा मामला है, जहां नीतीश जी के एक चीफ इंजीनियर ने अपने ही घर में ठेकेदार से 15 लाख रुपये रिश्वत मांगी और नहीं देने पर जिंदा जला दिया। हिम्मत है किसी में जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस मामले पर सवाल पूछ सके। यह अपराध और भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है।‘‘

नेता प्रतिपक्ष ने कहा, ‘‘बिहार में रोज हत्या, बलात्कार और लूटपाट की थोक में आती खबरों का यह आलम है कि हर अपराध का जघन्य कांड अब आम और स्वाभाविक बन गया है। अफसरशाही का दबदबा इतना बढ़ गया है कि बाबूलोग अब खुलेआम ‘रेट कार्ड’ लगाकर सुशासन प्रदत्त मूल अधिकार की तरह छाती ठोक रिश्वत और कमीशन वसूल रहे हैं।‘‘ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.