मैं संजय गांधी का बेटा हूं, इन जैसे लोगों से जूते फीते खुलवाता हूं: वरुण गांधी

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 03:32:44 PM
I am the son of Sanjay Gandhi, I open shoes with people like these: Varun Gandhi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भाजपा नेता और पीलीभीत से उम्मीदवार वरुण गांधी ने सुल्तानपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस रैली को संबोधित करते हुए वरुण गांधी ने कांग्रेस और महागठबंधन पर ​जमकर निशाना साधा। सुल्तानपुर से भाजपा ने मेनका गांधी को उम्मीदवार बनाया है। अपनी मां मेनका गांधी का चुनाव प्रचार करते हुए वरुण गांधी ने कहा कि मैं संजय गांधी का बेटा हूं, इन जैसे लोगों से जूते फीते खुलवाता हूं। 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो नजर आ रहा है। ​इस वीडियो में वरुण गांधी गठबंधन के उम्मीदवार चंद्रभद्र सिंह पर हमला करते नजर आ रहे है। इस वीडियो में वे कहते नजर आ रहे है कि आपको किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है। मैं संजय गांधी का लड़का हूं और इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं।

वरुण गांधी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले सुल्तानपुर की पहचान थी कि आप अमेठी के पड़ोसी है। मेरे आने के बाद आप देश दुनिया में कही भी जाओ, तो लोग कहेंगे वरुण गांधी वाला सुल्तानपुर है। ये पहचान मेनका गांधी के बाद और मशहूर होने वाली है। 

तो वहीं मेनका ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी तक 330 गांवों में जा चुकी हूं। यह जमीन मेरे पति संजय गांधी और बेटे की है। इसलिए मैं याद दिला रही हूं कि सुल्तानपुर में गठबंधन का उम्मीदवार नहीं चल पा रहा है। 

मैं राहुल के जन्म की गवाह रही, उनके वायनाड से चुनाव लड़ने पर उत्साहित हूं: सेवानिवृत्त नर्स

प्रियंका गांधी वाड्रा बोलीं, किसान के खेत भी तो सुरक्षित रखिए, यह भी राष्ट्रवाद है



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.