मैं मोदी का बड़ा आलोचक रहा हूं : थरूर

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2019 09:50:42 AM
 I have been a big critic of Modi: Tharoor

तिरुवनंतपुरम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा कर विवादों में घिरे कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मंगलवार को कहा कि वह मोदी सरकार के बड़े आलोचक रहे हैं। 


loading...

थरूर ने ट्विटर कर कहा, ‘‘मैं मोदी सरकार का बड़ा आलोचक रहा हूं। मैंने समावेशी मूल्यों और संवैधानिक सिद्धांतों की निष्ठापूर्ण तरीके से रक्षा कर तीन बार चुनाव जीते। मैं अपनी पार्टी के सहयोगियों से अपील करता हूं कि मेरे रुख का सम्मान करें, भले वह मुझसे सहमत नहीं हों।’’

तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद ने केरल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन के इस बयान के बाद ये ट्विटर किये हैं कि पार्टी थरूर को नोटिस जारी करेगी। रामचंद्रन ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि थरूर ने किन परिस्थितियों में मोदी की प्रशंसा की लेकिन पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उनके बयान के खिलाफ हैं। 

गौरतलब है कि थरूर ने शुक्रवार को कहा था कि मोदी को ‘शैतान’ की तरह पेश करना गलत है और सही चीजों के लिए उनकी सराहना भी की जानी चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत है और विपक्ष की ओर से ऐसा किया जाना एक तरह से उनकी मदद करना है। सिंघवी ने कांग्रेसी नेता एवं राज्यसभा सदस्य जयराम रमेश के बयान का हवाला देते हुए यह बात कही।

इससे पहले रमेश ने अपने ट्विटर में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन का मॉडल ‘पूरी तरह नकारात्मक गाथा’ नहीं है और उनके काम के महत्व को स्वीकार नहीं करके और हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करके कुछ हासिल नहीं होने वाला है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.