यह कहना देश का अपमान है कि पहले कुछ नहीं हुआ: पवार

Samachar Jagat | Monday, 10 Sep 2018 06:21:54 PM
It is an insult to say that nothing happened before: Pawar

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि यह कहना देश का अपमान है कि पिछले 70 साल में कुछ नहीं हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में इस 'जनिरोधी सरकार’ को सभी विपक्षी दल मिलकर हटाएंगे। 

आरक्षण को पूरी तरह से समाप्त कर दिया जाना चाहिए: स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती 

'भारत बंद’ के तहत रामलीला मैदान के निकट आयोजित विरोध प्रदर्शन में पवार ने कहा, ''यह कहना इस देश की बेइज्जती है कि देश में इस सरकार से पहले कुछ नहीं हुआ। यह मजदूरों और पूरे देश का अपमान है।’’

द्रमुक ने राजीव गांधी हत्या मामले में दोषियों की रिहाई पर तमिलनाडु सरकार के फैसले का किया स्वागत 

उन्होंने कहा, ''आज जिनके हाथ में सत्ता में हैं, अगर वो अटल जी के रास्ते पर जाने की कोशिश करेंगे तो यह उनकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी।’’  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने कहा, ''देश में बदलाव की जरूरत है।

लोगों के हितों की रक्षा के लिए काम करने वाले सभी राजनीति दलों को मिलकर देशवासियों को व्यवस्था देनी चाहिए। इस जनिवरोधी सरकार को हटाने के लिए प्रयास होना चाहिए। हमने प्रयास किया तो देशवासियों का साथ जरूर मिलेगा। हम रुकने वाले नहीं हैं।’’ 

कांग्रेस के 'भारत बंद’ में हिस्सा ले रही हैं कई विप​क्षी पार्टियां, तृणमूल कांग्रेस रहेगी दूर 

उन्होंने कहा, '' सभी साथियों से कहना चाहता हूं कि जगह जगह लोगों को सचेत करें। इस सरकार में जो हो रहा है, उसके बारे में लोगों को बताएं।’’ कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के खिलाफ 'भारत बंद' बुलाया है। 

मप्र विधानसभा चुनावी अखाड़े में उतरने के लिए तैयार हैं कंप्यूटर बाबा समेत कई संत, टिकट की भी ख्वाहिश 

वसुंधरा ने पेट्रोल, डीजल पर वैट घटाया, राजस्थान में ईंधन ढ़ाई रुपए प्रति लीटर तक सस्ता 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.