जेटली जी, लगता है ‘आपके बॉस’ ने जेपीसी के लिए मना कर दिया: राहुल

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 09:00:34 AM
Jaitley, seems 'your boss' refuses to JPC: Rahul

नयी दिल्ली। राफेल मामले में संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) के गठन की मांग पर वित्त मंत्री अरुण जेटली से 24 घंटे के भीतर जवाब मांगने के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि ऐसा लगता है कि जेटली के ‘बॉस’ ने जेपीसी के लिए मना कर दिया क्योंकि वो जनता का सामना करने को लेकर डरे हुए हैं।

जेपीसी पर जवाब के लिए जेटली को दी गई 24 घंटे की समयसीमा  खत्म होने के बाद गांधी ने ट्वीट किया प्रिय जेटली जी, मुझे लगता है कि आपके बॉस ने ‘ग्रेट राफेल रॉबरी पर जेपीसी गठित करने से मना कर दिया? छिपाने के लिए बहुत कुछ है, इतना डरे हैं कि लोगों का सामना नहीं कर सकते। मुझे ऐसा लगता है...।  

इससे कुछ घंटे पहले गांधी ने ट्वीट कर कहा था प्रिय जेटली जी राफेल की जांच के लिए जेपीसी के गठन के संदर्भ में आपकी समयसीमा खत्म होने में छह घंटे बचे हैं। उन्होंने कहा युवा भारत इंतजार कर रहा है। मैं आशा करता हूं कि आप मोदी जी और अनिल अंबानी जी को इस बात के लिए मनाने में लगे हैं कि उन्हें आपकी बात क्यों सुननी चाहिए और इसकी अनुमति देनी चाहिए।

जेटली द्वारा कल राफेल मामले में कांग्रेस पर झूठ फैलाने का आरोप लगाए जाने के बाद राहुल गांधी ने उन पर पलटवार किया था और आरोप लगाया कि आपके सुप्रीम लीडर अपने एक मित्र को बचा रहे हैं। दरअसल, जेटली ने कल राफेल विमान सौदे के बारे में कांग्रेस के ऊपर झूठ फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि विपक्षी पार्टी तथा उसके नेता राहुल गांधी फर्जी अभियान चलाकर राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ गंभीर खिलवाड़ कर रहे हैं।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.