कश्मीर में सरकार गठन के लिए भाजपा के प्रयासों का खुलासा करें जेटली: उमर

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 12:33:36 PM
Jaitley: Umar to expose BJP's efforts for formation of government in Kashmir

श्रीनगर।  नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर में गंभीर सरकार बनाने में कभी भी पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) और एनसी के दिलचस्पी नहीं होने संबंधी केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की टिप्पणी को लेकर उन पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें भाजपा की ओर से छद्म प्रयासों और दलबदलुओं की मदद से सरकार बनाने की कोशिशों का भी खुलासा करना चाहिए। 

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा बेहतर होगा कि जेटली साहब (जेटली) अपनी पार्टी की ओर से छद्म प्रयासों और दलबदलुओं की मदद से अपनी पार्टी की कोशिशों के बारे में बतायें ना कि जिसके बारे में वे कुछ नहीं जानते, उसे लेकर बयान दें। अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग करने को लेकर जेटली के इलेक्ट्रॉलिक मीडिया पर दिये गये बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।  जेटली ने अपने बयान में कहा था एनसी और पीडीपी ने कभी भी गंभीर सरकार के गठन को लेकर दिलचस्पी नहीं दिखायी।

गौरतलब है कि पीडीपी की प्रमुख और पीपुल्स कांफ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद गनी लोन ने जब राज्य में सरकार के गठन का दावा पेश किया था तो राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने विधानसभा को भंग कर दिया था। पीडीपी ने एनसी और कांग्रेस की मदद से सरकार के गठन का दावा पेश किया था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.