मजाक है मोदी पर बायोपिक क्योंकि उन्होंने कोई वादा पूरा नहीं किया : उर्मिला मातोंडकर

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 10:41:10 AM
Jokes are biopic on pm Modi because he has not fulfilled any promise Urmila Matondkar

मुंबई। उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म एक मजाक है क्योंकि उन्होंने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया। मुंबई मराठी पत्रकार संघ से बातचीत के दौरान मातोंडकर ने यह बात कही। उन्होंने कहा, उनके (मोदी) जीवन पर बनी फिल्म और कुछ नहीं बल्कि प्रधानमंत्री पर एक मजाक है क्योंकि 56 इंच के सीने का दावा करने वाले कुछ भी करने में बुरी तरह विफल रहे हैं। उनके जीवन पर बनी फिल्म लोकतंत्र, गरीबी और भारत की विविधता पर मजाक है।

Rawat Public School

विवेक ओबराय ने किया दावा, पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक से चुनाव आयोग खुश

Samachar Jagat

अभिनेत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन पर और उनके अधूरे वादों पर कॉमेडी फिल्म बननी चाहिए थी। विवेक ओबेरॉय स्टारर यह बायोपिक पहले 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन निर्वाचन आयोग ने चुनाव के दौरान इसकी रिलीज पर रोक लगा दी। मातोंडकर ने कहा, इससे बुरा क्या हो सकता है कि लोकतांत्रिक देश के प्रधानमंत्री ने पांच साल में एक संवाददाता सम्मेलन नहीं किया।

फिल्म Student of the Year 2 का पहला गाना 'गिली गिली अक्खा' हुआ रिलीज

Samachar Jagat

अभिनेत्री ने कहा कि वह व्यक्तिगत स्तर पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे का समर्थन करती हैं और इसमें कुछ गलत नहीं है। उन्होंने कहा, व्यक्तिगत स्तर पर मैं मराठी मुद्दे का पूर्ण समर्थन करती हूं और हमेशा करूंगी। मेरा समर्थन करने के लिए मैं राज ठाकरे को धन्यवाद देती हूं। आपको बता दें कि मुंबई की सभी छह लोकसभा सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होना है। -एजेंसी 

कलंक के लिये वरूण ने की कड़ी मेहनत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.