कमलनाथ ने राष्ट्रपिता के मामले में भाजपा पर बोला हमला

Samachar Jagat | Saturday, 18 May 2019 09:53:43 AM
 Kamal Nath Did Speaking on BJP in case of Nation

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और उनके हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर देश भर में चल रही बहस के बीच आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘बापू के हत्यारे’ के बारे में भाजपा की यही सोच है। कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर आज कही गयी बात पूरी तरह से असत्य है। वर्ष 2015 में भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने भी गोडसे को देशभक्त बताया था। तब भी भाजपा ने इसी तरह की बातें की थीं। 

कमलनाथ ने कहा कि लेकिन वर्ष 2019 में उन्हें फिर से टिकट दे दिया गया और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उनका प्रचार करने भी गए। बापू के हत्यारे के बारे में भाजपा की यही सोच है। भोपाल संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कल नाथूराम गोडसे को देशभक्त बता दिया है। चहुंओर आलोचनाओं के बाद उन्होंने माफी भी मांग ली और भाजपा ने भी इस बयान से किनारा कर लिया। इसके बावजूद विवाद थमता नहीं देख आज प्रधानमंत्री  मोदी ने स्वयं कहा कि इस मामले में प्रज्ञा ठाकुर को कभी माफ नहीं किया जाएगा। एजेंसी

जम्मू-कश्मीर के रियासी में बिजली गिरने से चार लोग घायल

तेलंगाना में सिलेंडर फटने से इंजीनियर की मौत, पांच झुलसे

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.