कमलनाथ ने साधा मोदी पर निशाना

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 11:17:22 AM
Kamal Nath targets Modi

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में बेमौसम बारिश और तूफान से हताहत लोगों तक हरसंभव मदद पहुंचाने के प्रयासों संबंधित ट्वीट किए जाने के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश में भी इससे लोग प्रभावित हैं और प्रधानमंत्री की संवेदनाएं सिर्फ गुजरात के लोगों तक ही क्योंं सीमित हैं।

मोदी ने आज सुबह अपने ट्वीट में कहा था कि वे गुजरात में बेमौसम बारिश और तूफान में लोगों की जान जाने की खबर से व्यथित हैं। उन्होंने कहा कि मौसम की मार से प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद पहुंचाई जा रही है। 

इसके कुछ देर बाद कमलनाथ ने अपने ट्वीट में मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि आप देश के प्रधानमंत्री हैं ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफ़ान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है, लेकिन आपकी संवेदनाएँ सिफऱ् गुजरात तक सीमित क्यों हैं। 

उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भले यहाँ आपकी पार्टी की सरकार नहीं है, लेकिन लोग यहाँ भी बसते हैं। मध्यप्रदेश में बारिशजनित हादसों और बिजली गिरने जैसी घटनाओं के चलते विभिन्न स्थानों पर कम से कम 10 लोगों की मौत की खबरें हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.