झूठ बोलकर कन्हैया को बदनाम किया जा रहा है : शबाना आजमी

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 10:21:20 AM
Kanhaiya is being defamed by lying: Shabana Azmi

बेगूसराय। मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी और अभिनेता प्रकाश राज ने गुरूवार को बेगूसराय लोकसभा सीट से भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए लोगों से वोट की अपील की। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया के पक्ष में बरौनी के चमरिया मैदान में गुरूवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शबाना ने कहा कि केंद्र में भाजपा विकास करने, गरीबी हटाने, नौकरियां दिलाने का वादा करके सत्ता में आयी थी, पर ये सब कहां है।

Rawat Public School

उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार ने जनता से वोट मांगा था, अगर वह (भाजपा सरकार) सही मायने में अपना काम करती तो आज उसे अपने पुराने संप्रदायिक कार्ड खेलने के हथकंडे को नहीं अपनाना पडता। शबाना ने कहा कि हमारी सबसे बडी शक्ति ‘संविधान’ है और उसे बचाने के लिए कन्हैया के पक्ष में वोट करें ताकि वह संसद में गरीबों की आवाज उठा सके।

उन्होंने कहा कि कन्हैया पर देशद्रोह और टुकडे - टुकडे गैंग का हिस्सा होने का झूठा इल्जाम लगातार लगाया जा रहा है क्योंकि उन लोगों को खतरा है कि सचमुच कन्हैया आपका (लोगों का) दिल जीत चुका है और संसद पहुंच जाएगा। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने कहा कि कन्हैया मुझसे उम्र में छोटा है पर सोच में बडा है।

उन्होंने कहा कि कन्हैया केवल बेगूसराय नहीं बल्कि देश की आवाज है। प्रकाश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि कन्हैया के चुनाव लडने से ये चौकीदार की सेना क्यों तडप रही है, क्यों हिल रहे हैं, क्योंकि यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। यह चुनाव केवल दो लोगों के बीच है। एक है सुपुत्र और दूसरा है कुपुत्र। सुपुत्र जो है - वह पढा लिखा है और दूसरा - जो कुपुत्र है वह कुटिल है। उसका नाम मैं नहीं लूंगा। आप ले लीजिए। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.