छह-सात महीनों में करीब 55 प्रतिशत अपराध बढे-कटारिया

Samachar Jagat | Friday, 23 Aug 2019 05:18:39 PM
Kataria increased by about 55 percent in six-seven months

उदयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता गुलाब चंद कटारिया ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर अपराधों पर अंकुश लगाने में असफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पिछले छह-सात महीनों में अपराध का आंकड़ा करीब 55 प्रतिशत बढ़ गया है।

श्री कटारिया आज यहां भाजपा के प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर आयोजित प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन में मीडिया से बात करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध बढ़ते जा रहे है और राज्य सरकार इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही है, इस बारे में देखने और सुनने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले छह-सात महीनों में अपराध के ग्राफ में 54 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है। उन्होंने कहा कि अपराध तो बढ़ ही रहे है, अपराधी भी नहीं पकड़े जा रहे है।

उन्होंने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार के मामलों में पिछले एक महीने में 85 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि गत वर्ष और इस वर्ष की तुलना करे तो अब तक 66 प्रतिशत अपराध बढे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास समय नहीं है जबकि इस मामले में किसी को लगाकर मॉनिटरिग करके अपराधों पर अंकुश लगाने का काम किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जब वह प्रदेश के गृह मंत्री थे तब उन पर आरोप लगाये जाते थे, आज आरोप लगाने वाले लोग इस स्थान पर हैं, उन्हें प्रदेश में अपराध की जो स्थिति हैं उस पर ध्यान देना चाहिए। भाजपा के प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन के तहत जिला कलेक्ट्री के बाहर धरना एवं प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर कटारिया के अलावा पार्टी के अन्य नेता एवं कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।-(एजेंसी)

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.