भाजपा को रोकने के लिए कुछ भी करने को तैयार : केजरीवाल

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 09:08:34 AM
Kejriwal ready to do anything to stop BJP

नयी दिल्ली। आप आदमी पार्टी (आप) के कांग्रेस के साथ दिल्ली में गठबंधन की संभावनाओं को टटोलते हुये मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने रविवार को कहा है कि लोकसभा चुनावों में भाजपा को हराने के लिए‘आप’कुछ भी करने को तैयार है। 

विपक्षी पार्टियों द्वारा आयोजित संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए और आप, कांगेस के साथ गठबंधन के पक्ष मे थी के संकेत देते हुये केजरीवाल ने कहा, ‘‘देश खतरे में है और हम देश को बचाने के लिए कुछ भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह से देश को बचाने के प्रयास जारी रहेंगे।’’

विपक्षी पार्टियों ने ईवीएम मशीनों के नियमित रूप से काम न करने के आरापों को लेकर संयुक्त संवेददाता सम्मलेन का आयोजन किया था। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने गठबंधन की उम्मीदों को झटका देते हुए दिल्ली में अपने दम पर चुनाव लडऩे का निर्णय लिया था जिसके बाद  केजरीवाल द्वारा यह टिपण्णी की गयी है। 

संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल भी मौजूद थे। उन्होंने दिल्ली में आप के साथ गठबंधन को लेकर किसी भी सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया। इस संदर्भ में सिब्बल ने कहा, ‘‘आप उनसे (केजरीवाल) गठबंधन के बारें में पूछ सकते है। उन्हें हमारे से ज्यादा मालूम है।’’ गौरतलब है कि कांग्रेस ने शुक्रवार को दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर अकेले लडऩे का फैसला किया था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.