थप्पड़ वाली घटना को केजरीवाल ने बताया भाजपा की साजिश, कहा-ये मुझे मारने की साजिश है

Samachar Jagat | Sunday, 05 May 2019 02:36:19 PM
Kejriwal told BJP's conspiracy to slap the incident, it is a conspiracy to kill

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अ​रविंद केजरीवाल पर शनिवार को एक चुनावी रोड शो के दौरान हमला किया गया। इस घटना को केजरीवाल ने भाजपा की साजिश करार दिया है। दिल्ली के सीएम ने आरोप लगाया कि ये थप्पड़ मारे जाने की घटना उन्हें मारने की साजिश है। दरअसल, केजरीवाल ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने ही मुझे मरवाने के लिए भेजा है। 

Rawat Public School

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले पांच सालों में मुख्यमंत्री बनने के बाद उन पर किया गया ये नौवां हमला था। मुझे नहीं लगता कि भारत के इतिहास में किसी मुख्यमंत्री पर इस तरह का हमला किसी ने किया होगा। इस देश में दिल्ली का सीएम ही एकमात्र ऐसा मुख्यमंत्री है जिसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी उसके विरोधी दल यानि की भाजपा के ऊपर ​है।  

भाजपा पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने काह कि ये मुझे रास्ते से साफ करना चाहते है। इस घटना को लेकर एफआईआर करने के सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि हम एफआईआर क्यों करेंगे, उन्हें दिख रहा है। अगर किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री पर हमला हो जाए तो कमिश्नर की कुर्सी चली जाती है। मेरी ज़िम्मेदारी केंद्र है, तो पीएम को भी इस्तीफा देना चाहिए। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये हमें रास्ते से साफ करना चाहते है। ये हमें मारना चाहते है। इनका मकसद है कि किसी तरह से इसे हटा दो। ये हमला मुझ पर नहीं हुआ है। ये जो अबतक 9 हमले हुए है। ये मुझ पर नहीं, बल्कि दिल्ली की जनता पर हुए है। ये दिल्ली की जनता पर हमले किए गए है। 

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता इसका बदला जरूर लेगी। दिल्ली की जनता ये देख रही है, दिल्ली का विकास ये लोग नहीं देख पा रहे हैं। इसलिए ये हमले करवा रहे हैं। हमारा कसूर बस इतना है कि मैं मोदी जी के खिलाफ बोलता हूं और दिल्ली में विकास की बात करता हूं।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.