लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा ने जारी अपने उम्मीदवारों की 22वीं सूची, भोपाल से लडेगी प्रज्ञा ठाकुर

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 06:20:32 PM
Lok Sabha Elections 2019: BJP announces 22nd list of candidates,

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण के चुनाव हो गए है। तो वहीं अब दूसरे चरण का प्रचार थम चुका है। कल देश की 95 लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है। तो वहीं इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने आम चुनाव के लिए अपनी 22वीं सूची जारी कर दी है। इसमें मध्यप्रदेश के चार उम्मीदवारों के नाम शामिल है। इस सूची में गुना से डॉ. केपी यादव को, सागर से राज बहादुर सिंह, विदिशा से रमाकांत भार्गव को और भोपाल से साध्वी प्रज्ञा को उम्मीदवार बनाया है। 

आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। वे एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुना लडेंगी। भोपाल से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने का कि हम तैयार हैं और अब चुनाव के कार्य मेें ही लग गई हूं। 
 

 

गौरतलब है कि बुधवार को नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के माढा में एक जनसभा को संबोधित किया।  जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि महाराष्ट्र, गुजरात और अन्य कुछ राज्यों में कल आए तुफान में कई लोगों की मृत्यु हुई है। इससे किसानों की फसलों का भी नुकसान हुआ है। मैंने अफसरों से कहा कि आम जन को जल्द से जल्द सहायता पहुंचाई जाए। जिन्होंने अपने स्वजन खोए है। उन परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं। 

वायनाड में राहुल गांधी बोले, यहां मन की बात करने नहीं आया

इमरान खान के बयान को रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने बताया कांग्रेस की साजिश

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.