लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा ने जारी की अपने उम्ममीदवारों की एक सूची, इस सीट से चुनाव लड़ेंगे रवि किशन

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 06:14:24 PM
Lok Sabha Elections 2019: BJP releases a list of its candidates,

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने सात और उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। ये सभी उम्मीदवार उत्तर प्रदेश से है। शरद त्रिपाठी का टिकट काटकर प्रवीण निषाद को दिया गया है। त्रिपाठी संत कबीर नगर के जूता कांड में शामिल थे। तो वहीं यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर से भोजपुरी अभिनेता रवि किशन को ​उम्मीदवार बनाया है। इसके अलावा संगम लाल गुप्ता को प्रतापगढ़ से, मुकुट बिहारी को आंबेडकर नगर से, केपी सिंह को जौनपुर से और रमेश बिंद को भदोही से टिकट दिया है। 

 


आपको बता दें कि शरद त्रिपाठी संत कबीर नगर से मौजूदा सांसद है। लेकिन हाल ही में जूता कांड में उनका नाम काफी उछला था। उन्होंने बहसबाजी और सवाल—जवाब के बीच गर्म हुए माहौल में विधायक राकेश बघेल पर जूतों की बरसात कर दी थी। 

इसके बाद पार्टी आलाकमान ने दोनों को लखनऊ भी तलब किया था। तो वहीं संत कबीर नगर में हाल ही में भाजपा में शामिल होने वाले प्रवीण निषाद को टिकट दिया गया हैं। प्रवीण, निषाद पार्टी के संस्थापक संजय निषाद के बेटे है। उन्होंने बीते साल गोरखपुर उपचुनाव में सपा-बसपा गठबंधन के दम पर जीत हासिल की थी।

चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच हाथापाई, मातोंडकर ने मांगी पुलिस सुरक्षा

EC से नोटिस मिलने के बाद भी नहीं मानी मेनका गांधी, वोटर्स कोे ABCD का फार्मूला समझाकर धमकाया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.