लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा ने जारी की अपने उम्मीदवारों की सूची, आजमगढ़ में अखिलेश को टक्कर देंगे निरहुआ

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Apr 2019 06:25:39 PM
Lok Sabha Elections 2019: BJP releases list of candidates, Akhilesh will fight in Azamgarh, Nirhua

नई दिल्ली। लोसकभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण के चुनाव नजदीक आ रहे है। आम चुनावों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी 16वीं सूची जारी की है। इस सूची में छह उम्मीदवारों के नाम है। जिनमें से मुंबई के उत्तर—पूर्व से किरीट सोमैया का टिकट काटकर मनोज कोटक को टिकट दिया है। तो वहीं भाजपा ने रायबरेली से दिनेश प्रताप सिंह को ​उतारा है। यूपी के आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव निरहुआ को उम्मीदवार बनाया है। फिरोजाबाद से चंद्र सिंह जादौन, मैनपुरी से प्रेम सिंह शाक्य और मछलीशहर से वीपी सरोज को उम्मीदवार बनाया गया है।    

 


आपको बता दें कि कांग्रेस ने रायबरेली से यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी उम्मीदवार है। तो वहीं आजमगढ़ से सपा से अखिलेश यादव उम्मीदवार है। दरअसल, निरहुआ ने कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे। भाजपा में शामिल होने से ही कयास लगाया जा रहा था कि निरहुआ को आजमगढ़ टिकट दिया जा सकता है। 
 

आज पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के सिलिगुडी में जनसभा की। इस जनसभा में मोदी ने ममता सरकार, कांग्रेस और लेफ्ट पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता दीदी विकास के लिए स्पीड ब्रेकर है। कांग्रेस को और ममता बनर्जी को गरीबी चाहिए ताकि वोट बटोर सके। गरीब जब बीमार होता है तो सबसे बडी समस्या इलाज के ​खर्च की होती है। हमारी सरकार ने गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना के तहत प्रति वर्ष पांच लाख रुपए की मदद का ऐलान किया। लेकिन, स्पीड ब्रेकर दीदी ने इस योजना पर पश्चिम बंगाल में रोक लगा दी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.