लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने जारी की अपने उम्मीवारों की तीसरी सूची, तनुज पुनिया को मिला यहां से टिकट

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 03:15:31 PM
Lok Sabha Elections 2019: Congress released the third list of its candidates, Tanuj Punia received tickets from here

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है। कांग्रेस ने अपनी तीसरी सूची में 18 उम्मीदवारों को घोषित किया है। इसमें असम, मेघालय, नगालैंड, सिक्किम, तेलंगाना और यूपी (एक सीट) की सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है।  


आपको बता दें कि तेलंगाना में कुल 17 लोकसभा सीट है। इसमें से कांग्रेस ने तीसरी सूची में पांच उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। जिसमें से आदिलाबाद से रमेश राठौड़, पेड्डापल्ले  से ए. चंद्रशेखर, करीमनगर से पूनम प्रभाकर, जहीराबाद से के. मदनमोहन राव, मेदक से गली अनिल कुमार, मल्काजगिरि से ए. रेवंत रेड्डी, चेवेल्ला से कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी और महबूबाबाद से पोरिका बलराम नाइक का नाम है। 

 


तो वहीं मेघायल की दोनों सीटों पर से भी उम्मीदवार घोषित कर दिए है। यहां की शिलांग  सीट से विंसेंट पाला, तुरा  सीट से डॉ. मुकुल संगमा का नाम की घोषणा की है। इसके साथ ही  सिक्किम से भरत बेसनेट के नामों पर मुहर लगाई गई है। 

गौरतलब है कि लगातार इंटरनल सर्वे में पीएल पुनिया का नाम आने पर भी वह यह मांग कर रहे थे कि तनुज पुनिया को टिकट दिया जाए। आखिरकार कांग्रेस आलाकमान ने तनुज पुनिया के नाम पर मुहर लगाते हुए टिकट दे दिया है। इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने अपनी दूसरी सूची में 21 उम्मीदवारों की और पहली सूची में 15 उम्मीदवारों की घोषणा की थी। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.