लोकसभा चुनाव 2019: टीएमसी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की सूची

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Mar 2019 07:18:04 PM
Lok Sabha Elections 2019: TMC releases list of candidates

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों की तारीख घोषित हो गई है। इस बार लोकसभा चुनाव सात चरणों में होगे। इसका परिणाम 23 मई को घोषित किया जाएगा। इसके साथ ही पार्टीयों ने अपने—अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने लग गई है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा की 42 सीटें है। तो वहीं टीएमसी ने अपने उम्मीदवारों के नामों का आज ऐलान कर दिया है। 

 

गौरतलब है कि कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के आवास पर उम्मीदवारों को लेकर एक बैठक हुई। इस बैठक के बाद टीएमसी ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की। बैठक के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता ने कहा कि टीमएसी 40.5 प्रतिशत महिला उम्मीदवारों को टिकट दिया है। यह हमारे लिए गर्व का विषय है। 

 


दरअसल, भाजपा इस राज्य में टीमएसी को कडी चुनौती देने की तैयारी कर रही है। क्योंकि कुछ दिनों पहले भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में रैली की थी। इस दौरान उन्होंने इस रैली में ममता बनर्जी पर जमकर आरोप लगाए। तो वहीं ममता बनर्जी इस समय भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोल रही है।  

 


ममता ने कोलकाता में विपक्ष की बडी रैली भी की थी। इस रैली में विपक्ष के नेताओं ने पीएम मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और आरोप भी लगाए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.