दंगा कराकर मोदी जीतना चाहते हैं लोकसभा चुनाव: अजित

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 05:12:03 PM
Lok Sabha elections: Want to win Modi by rioting: Ajit

मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष अजित सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दंगा कराकर लोकसभा चुनाव जीतने की कोशिश का आरोप लगाया है।

सिंह ने शनिवार को कूकड़ा ब्लॉक में महागठबंधन कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि मोदी देश नहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने मुजफ्फरनगर के कवाल में दंगा कराकर लोकसभा का चुनाव जीता था, लेकिन अब मुजफ्फरनगर में ही भाजपा को शिकस्त मिलेगी। रालोद अध्यक्ष ने यह भी कहा कि हर आदमी कभी न कभी झूठ बोलता है लेकिन  मोदी कभी सच नहीं बोलते।

उन्होंने कहा कि मोदी के कार्यकाल में रोजगार के मौके कम हुये हैं, जीएसटी से व्यापारी परेशान हैं और अर्थव्यवस्था पूरी तरह नष्ट हो गयी है। सिंह ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री अपने अलावा सबको देशद्रोही मानते हैं। उन्होंने चुटकी ली कि मोदी खुद को फकीर बताते हैं और ईश्वर सभी को उनकी ही तरह फकीर बना दे।

अजित सिंह ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और रालोद के गठबंधन को कोई पार्टी लोकसभा चुनाव में हरा नहीं सकेगी। उन्होंने कहा कि गठबंधन से प्रधानमंत्री घबराये हुये हैं।

सम्मेलन में बसपा के पूर्व सांसद कादिर राणा, पूर्व सांसद अमीर आलम, पूर्व विधायक अनिल कुमार, पूर्व मंत्री उमा किरण, धर्मवीर बालियान, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, पूर्व विधायक नूर सलीम राणा समेत कई नेता मौजूद थे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.