‘ममता वोट बैंक के लिए घुसपैठियों का समर्थन कर रही हैं’

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 09:38:00 AM
'Mamata supports the intruders for vote bank'

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कोलकाता । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस सरकार राज्य में लोकतंत्र का गला घोंट रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि अपना वोट बैंक सुरक्षित करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी घुसपैठियों का समर्थन कर रही है उन्होंने असम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के अंतिम ड्राफ्ट के मुद्दे पर बनर्जी के देश में विभिन्न राजनीतिक दलों से संपर्क साधने का भी मजाक बनाया। भाजपा घुसपैठियों को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी । 

मोदी सरकार को दलितों के मुद्दे पर राहुल गांधी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं : बीजेपी 

राव ने कहा, ''ममता बांग्लादेश से आए घुसपैठियों का समर्थन कर रही हैं, वह बस अपना वोट बैंक बचाने के लिए घुसपैठियों के समर्थन में देशभर का दौरा कर रही है। वह मुद्दे का सांप्रदायिकरण करने का प्रयास कर रही हैं।’’ उन्होंने दावा किया कि बनर्जी को इस मुद्दे पर किसी भी राजनीतिक दल से समर्थन नहीं मिला। भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले हो रहे हैं। पंचायत चुनाव के दौरान हमने देखा कि बंगाल में किस तरह लोकतंत्र का गला घोंटा गया। 

राज्यसभा उपसभापति चुनाव: गैर कांग्रेसी दलों ने उठाया सवाल, राहुल गांधी ने क्यों नहीं किया संपर्क 

वही आपको बता दे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने असम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के मसौदे को लेकर कुछ दिन पहले भाजपा पर तीखा हमला किया। आरोप लगाया कि बिजेपी वोट बैंक की राजनीति कर रही है और इस मुद्दे पर बांग्लादेश के साथ भारत का संबंध बिगड़ सकता है। दोनो पार्टी की और से आरोप का सिलसिला जारी है।   

सांसदों-विधायकों की अयोग्यता: राजनीति में अपराधीकरण का प्रवेश नहीं होना चाहिए: कोर्ट 

मोटरवाहन संशोधन विधेयक में राज्यों के अधिकारों का हनन नहीं -गडकरी 

दिल्ली सरकार ने हाईकोर्ट से कहा, ई-सिगरेट को प्रतिबंधित करने के लिए कदम उठाए गए   

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.