अखिलेश मामले में योगी पर ममता ने बोला हमला, कही यह बात

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 07:39:39 PM
Mamta talked about Yogi in Akhilesh case,

पश्चिम बंगाल। आज यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय जाने से रोक दिया है। इस मामले पर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। इसके बाद इस मामले में अब पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी ने भी बीजेपी पर वार किया है। पश्चिम बंगाल की पूर्व सीएम ने कहा कि जिस तरह अखिलेश को रोका गया है। उसी तरह से जिग्नेश को भी जिग्नेश को भी गुजरात में एक विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में जाने से रोका गया था। उन्हें बीजेपी के गुंडों से धमकी मिली थी। बीजेपी घृणा की राजनीति में लिप्त है। 

पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि हमारे देश में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं इसकी निंदा करती हूं। इसके बाद कहा कि अगर योगी के शासन में, किसी पूर्व सीएम को कॉलेज के कार्यक्रम में शामिल होेने की अनुमति नहीं है, तो रुकावट है। रुकावट के लिए खेद है। देश में आज ऐसी स्थिति है कि लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने की इजाजत नहीं है। 

 

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। मायावती ने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि यह एक अलोकतांत्रिक एंव आपत्तिजनक तरीका है। जो कि भाजपा सरकार की तानाशाही को दर्शाता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.