मोदी विपक्ष की आलोचना करते हैं, लेकिन अपनी सरकार का हिसाब नहीं देते : पवार

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 04:01:44 PM
Modi criticizes opposition, but does not give account of his government: Pawar

ठाणे। राकांपा प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि वह हर भाषण में विपक्षी दलों की आलोचना करते हैं लेकिन कभी यह नहीं बताते कि पिछले पांच वर्षों में उनकी सरकार ने देश के लिए क्या किया है। अपनी पार्टी के उम्मीदवार बाबाजी पाटिल के लिए मंगलवार की रात को उल्हासनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने विवादास्पद राफेल सौदे को लेकर भी मोदी को निशाना बनाया।

पवार ने कहा, ‘‘हर भाषण में मोदी राकांपा और कांग्रेस की आलोचना करते हैं लेकिन पिछले पांच वर्षों में भाजपा और शिवसेना के कार्यों के बारे में नहीं बताते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हर कोई जानता है कि मोदी ने अपने परिवार के साथ क्या किया और अब वह किस तरह से हमारे पारिवारिक मामलों में नाक घुसेड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जवाहरलाल नेहरू की आलोचना करते हैं जिन्होंने स्वतंत्रता के बाद देश में उद्योगों को लाया।

पवार ने कहा कि दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को सबक सिखाया और राजीव गांधी ने देश में टेलीविजन, कंप्यूटर और मोबाइल तकनीक क्रांति लाई। राकांपा नेता ने कहा, ‘‘और मोदी नोटबंदी लेकर आए जिससे देश बर्बाद हुआ। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.