सीतापुर में 27 अप्रैल को करेंगे मोदी चुनावी सभा

Samachar Jagat | Saturday, 20 Apr 2019 10:18:40 AM
Modi election rally in Sitapur on April 27

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सीतापुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 27 अप्रैल को उत्तर प्रदेश में सीतापुर शहर के मिलेट्री ग्रास फार्म पर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संगठन के महामंत्री सुनील बंसल ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि श्री मोदी की शुक्रवार को सीतापुर में प्रस्तावित जनसभा के मद्देनजर जनप्रतिनिधियों और संगठन पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई। वहीं जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी ने प्रधानमंत्री की सभा को देखते हुए अधिकारियों के साथ बैठक की कई अहम निर्देश जारी किये है।

उन्होंने बताया कि सीतापुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा,धौरहरा से रेखा वर्मा और खीरी से अजय मिश्र टेनी के समर्थन में  मोदी यहां ग्रास फार्म पर चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री की यहा जनसभा काफी महत्वपूर्ण है। सीतापुर, धौरहरा और खीरी संसदीय क्षेत्र की इस संयुक्त जनसभा में लाखों लोगों के आने का उन्होंने दावा किया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.