मोदी पाकिस्तान का भय दिखाकर मांग रहे है वोट-गहलोत

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 04:22:04 PM
Modi is demanding vote by show Pakistan fear -Gehlot

भीलवाड़ा। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पाकिस्तान का भय दिखाकर जनता से वोट मांगने का आरोप लगाया है। गहलोत भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में आज चुनाव सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी पाकिस्तान का डर दिखाकर जनता से वोट मांग रहे है, लेकिन पाकिस्तान से डरता कौन है। हमने इंदिरा गांधी के समय पोकरण में परमाणु विस्फोट कर लिया था। अब सेना के शौर्य को मोदी अपना बता रहे है। सवाल यह है कि पाकिस्तान है क्या चीज।

Rawat Public School

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दो चरण में भाजपा का सफ़ाया हो रहा है। देश के टीवी चैनल और अखबार सम्पादक दबाव में है। टीवी में जो दिखाया जा रहा है वह सब सच नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी ने आज कल नया जुमला शुरू किया है कि वह ओबीसी के है, इसलिये कांग्रेस के लोग उनके पीछे पड़े हुये है। गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री से लेकर मंत्री तक सभी संविधान की शपथ लेते है, पद की गरिमा होती है, पर उपलब्धि बताकर चुनाव लडऩे की जगह मंदिर मस्जिद, भहदू मुस्लिम और मंदिर कब और कहां बनेगा, ये मुद्दे भाजपा के चुनाव प्रचार में रह गए है।

गहलोत ने कहा कि मोदी अपने आपको राष्ट्रवादी कहते है, क्या हम राष्ट्रवादी नहीं है। हम सेना का श्रेय नहीं लेना चाहते है, कांग्रेस ने पूरे राष्ट्र को एक करके रखे हुआ है, पर मोदी राष्ट्र को किस दिशा में ले जाना चाहते है यह समझ से परे है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में तीन महीनों में कांग्रेस सरकार ने कई बड़े फ़ैसले किये है और जो मुद्दे रह गये है उन्हें चुनाव बाद पूरा कर दिया जायेगा। उन्होंने जनता का आह्वान करते हुए कहा कि उसने विधानसभा चुनाव में कुछ कमी रख दी थी, जिसे अब इस चुनाव में पूरा करना उसकी जिम्मेदारी है। कांग्रेस प्रत्याशी को जनता का पूरा समर्थन मिले तो जनकल्यानकारी योजनाओं का क्रियान्वयन हो सकेगा।

इस मौके उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आरोप लगाते हुए कहा कि देश में मोदी कांग्रेस के नेताओं के घरों पर आयकर और ईडी के छापे डलवाकर उनकी आवाज दबाने का प्रयास कर रहे है। भाजपा के किसी नेता के यहां कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा का नेतृत्व कौन कर रहा है, पूरे चुनाव अभियान में अभी तक यह पता नहीं चल पा रहा है।

उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा में बार बार झगड़ा फ़साद कराने कोशिश की जाती है, इन ताक़तों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाने की जरुरत है। कृषि मंत्री लालचंद कटारिया और विधायक रामलाल जाट एवं कांग्रेस प्रत्याशी रामपाल शर्मा ने भी सभा को सम्बोधित किया। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.