अगले 25 साल तक सत्ता में रहेगी मोदी नीत सरकार: सावंत

Samachar Jagat | Monday, 19 Aug 2019 11:53:17 AM
Modi-led government will remain in power for next 25 years: Sawant

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दावा किया है कि मोदी नीत सरकार देश पर अगले 25 वर्षों तक शासन करेगी।


रविवार शाम को यहां भाजपा कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए सावंत ने कहा आने वाले दिनों में भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार कई फैसले लेगी जो अभी पाइपलाइन में हैं और उसके बाद कोई भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को हटा नहीं सकेगा।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान इस अवसर पर उपस्थित थे।

सावंत ने दावा किया की भाजपा के सदस्यता अभियान को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। देश के लोगों का मानना है कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार अभी और 25 साल तक रहने वाली है। वास्तव में जम्मू-कश्मीर से कन्याकुमारी तक के लोगों ने फैसला किया है कि यह सरकार 25 वर्षों तक रहेगी।

मध्य प्रदेश में पिछली भाजपा सरकार द्बारा शुरू की गई कुछ कल्याणकारी योजनाओं की सराहना करते हुए सावंत ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि चौहान राज्य की सत्ता में जल्द लौटेंगे।

सावंत ने कहा कि पार्टी के बूथ और राज्य स्तर के चुनाव के बाद दिसंबर में गोवा भाजपा के नए प्रमुख की नियुक्ति की जाएगी।

उन्होंने कहा की प्रत्येक पार्टी कार्यकताओं को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि अधिक से अधिक सदस्य बनें ताकि जब हम चुनाव के लिए जाएं तो हमारा मतदान प्रतिशत अपने आप बढ़ जाए।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.