ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा वे दुर्योधन-दुशासन से भी अधिक झूठ बोलते हैं

Samachar Jagat | Monday, 13 May 2019 09:24:15 AM
Modi lied more than Duryodhan Dusharshan Mamata

कैनिंग। दक्षिण 24 परगना जिले में जॉयनगर लोक सभा सीट के कैनिंग में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा। इस बार उन्होंने पीएम मोदी की तुलना महाभारत के पात्र दुर्योधन और दुशासन से की है। ममता बनर्जी का कहना है कि पीएम मोदी इन दोनों से भी ज्यादा झूठ बोलते हैं। 

कुछ लोगों को परेशानी है कि मतदान के बीच मोदी ने आतंकवादियों को क्यों मारा: नरेंद्र मोदी

उन्होंने कहा कि हमें केंद्र में सरकार को बदलना होगा। जितना झूठ मोदी बोलते हैं उतना तो दुर्योधन और दुशासन ने भी नहीं बोला होगा। उन्होंने आगे कहा कि मोदी ने हर व्यक्ति के जीवन को नष्ट कर दिया, संस्थानों को नष्ट कर दिया, देश को नष्ट कर दिया। किसानों को विमुद्रीकरण के कारण काफी नुकसान उठाना पड़ा, जबकि भारतीय जनता पार्टी ने अपनी झोली भरकर विमुद्रीकरण के लाभों को हासिल किया। 

दिल्ली के मतदाताओं से अरविंद केजरीवाल ने की अपील, कहा- नफरत और जहर फैलाने वालों को वोट न दें

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि मोदी ने न तो किसी को 15 लाख रुपए दिए और न ही 10 करोड़ नौकरियां दीं जैसा कि उन्होंने वादा किया था। यहां तक कि आपके बैंक खातों में जो कुछ भी था, भाजपा ने छीन लिया, वे जेबकतरे की तरह हैं। यही हैं मोदी। बनर्जी ने कहा, पीएम मोदी यही शिकायत करते हैं कि हमने कुछ नहीं किया। मैं उनसे अनुरोध करती हूं कि वह यहां आएं और स्वयं देखें, हमने कितना विकास किया है। 

प्रधानमंत्री पर सिद्धू के बयान पर BJP का पलटवार, पूछा..क्या सोनिया गांधी हिन्दूस्तानी है?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.