मोदी का बयान दर्शाता है कि दबाव में हैं: राहुल

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 09:44:46 AM
Modi's statement shows that he is under pressure: Rahul

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के आईएनएस विराट को ‘निजी टैक्सी’ के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाने के एक दिन बाद कहा कि मोदी के हालिया बयान, साक्षात्कार और वीडियो से एहसास होता है कि वह दबाव में है। गांधी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि प्रधानमंत्री लोकसभा चुनाव परिणामों को लेकर शायद घबरा गए हैं। 

उन्होंने ट्वीट किया प्रिय मोदी आपके हालिया बयान, साक्षात्कार और वीडियो अलग-अलग एहसास दिला रहे हैं कि आप दबाव में हैं। आप हालांकि निश्चित रूप से चुनाव परिणामों को लेकर भी परेशान होंगे। कांग्रेस अध्यक्ष ने यह टिप्पणी प्रधानमंत्री के दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली को संबोधित करने के दौरान राजीव गांधी के आईएनएस विराट को ‘निजी टैक्सी’ के रूप में इस्तेमाल करने के बयान के एक दिन बाद की है। कांग्रेस ने इस बयान की कड़ी निंदा की और प्रधानमंत्री पर चुनावी लाभ के लिए ‘झूठ’ बोलने का आरोप लगाया। एजेंसी

सुप्रीम कोर्ट ने दी राहुल गांधी को राहत, दोहरी नागरिकता वाली याचिका की खारिज

बालाकोट भारत के इतिहास में सबसे बड़ा आतंकवाद विरोधी अभियान : राजनाथ



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.