मोदी का समय अब खत्म हो गया : राहुल

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 02:51:47 PM
Modi's time is over now: Rahul

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए बुधवार को कहा कि देश में बदलाव का वक्त चल रहा है और हर मतदाता कांग्रेस को वोट दे रहा है। गांधी ने ट्वीट किया ‘‘कांग्रेस की न्याय योजना से प्रभावित होकर पूरे देश में न सिर्फ युवा बल्कि अनुभवी और बुजुर्ग वोटर भी इस योजना की ताकत को समझ रहा है इसलिए सभी बड़ी संख्या में मतदान कर रहे हैं। मोदी जी आपका समय अब पूरा हो गया है और वक्त बदलाव का चल रहा है। 

इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वोट से देश बदलते देखा है, पहला वोट 1962 में दिया था, अब होगा न्याय जैसे कई नारे लिखे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने फेसबुक पर भी एक पोस्ट किया है जिसमें वह महंगाई कम करने के लिए लोगों से कांग्रेस को सत्ता सौंपने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने लिखा ‘‘हम समझते हैं, बढ़ती कीमतों ने आम आदमी के जीवन पर भारी बोझ डाला है। इस बोझ को कम करने के लिए कांग्रेस पार्टी, पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाएगी और बढ़ती कीमतों को कम करने में मदद करेगी। एजेंसी 

मुंबई इंडियंस ने हमें उन्नीस साबित कर दिया : फ्लेमिंग

सुप्रीम कोर्ट का आचार संहिता उल्लंघन के मामले में कांग्रेस सांसद की याचिका पर सुनवाई से इनकार 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.