उत्तराखंड में चुनावी शंखनाद करने आएगें मोदी

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 04:33:43 PM
Modi will come to Uttarakhand to make electoral victory

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

देहरादून। उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि राज्य में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और कई केन्द्रीय मंत्री यहां कुछ रैलियों को संबोधित करेंगे। 


लोकसभा चुनाव करीब आते ही देवभूमि में चुनावी शंखनाद बजने की तैयारी शुरू हो गयी है। चुनाव को ध्यान में रखते हुए भाजपा राज्य में अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए अब स्टार प्रचारकों की मांग कर रही है। भट्ट ने कहा राज्य में चुनाव नामांकन की अतिम तिथि 25 मार्च है। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया की नामांकन की अतिम तिथि से पहले ही यह विशाल जन सभा कब और कहां आयोजित होनी है इसका निर्णय लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस विशाल जनसभा में स्टार प्रचारकों के संबंध में भी चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि स्टार प्रचारकों की सूची भी जल्द ही जारी की जाएगी, साथ ही प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित अन्य कई केन्द्रीय मंत्रियो के नाम भी स्टार प्रचारको के लिए हाईकमान को भेजे गये हैं।
एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.