देश में फिर मोदी के नेतृत्व में बनेगी सरकार - शाह

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 09:46:51 AM
Modi will lead again the government in the country - Shah

सीहोर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने आज दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी और उसके सहयोगी दलों की जीत होगी और देश में फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। शाह ने मध्यप्रदेश के देवास संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले आष्टा में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वे लोकसभा चुनाव के दौरान देश में अनेक हिस्सों का दौरा कर चुके हैं। उनका दावा है कि इस दौरान भाजपा और मोदी के पक्ष में माहौल दिखायी दे रहा है। इस आधार पर वे कह रहे हैं कि देश में फिर से मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

Rawat Public School

उन्होंने अपने भाषण के दौरान केंद्र की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हमले बोले और कहा कि उसके कार्यकाल में सिर्फ घोटाले ही घोटाले हुए। उन्होंने कुछेक चर्चित घोटालों का जिक्र किया और कहा कि इन सब वजहों से कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों से जनता परेशान हो गयी थी। वहीं मोदी सरकार ने पांच वर्षों के दौरान देश को पटरी पर लाने का कार्य किया और आने वाले समय में देश का और तेजी से विकास किया जाएगा। 

शाह ने कहा कि आतंकवाद को लेकर भी केंद्र सरकार की नीति साफ है। इसके खिलाफ सख्त और प्रत्येक तरह के कदम उठाए जा रहे हैं। इसी वजह से आतंकवाद के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय समुदाय भी भारत के पक्ष में खड़ा हुआ नजर आ रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.