नड्डा ने तृणमूल पर पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की ‘हत्या’ का आरोप लगाया

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2019 12:01:51 PM
Nadda accuses Trinamool of 'killing' democracy in West Bengal

नई दिल्ली। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या–करने का आरोप लगाया। पुलिस कार्रवाई में पार्टी सांसद अर्जुन सिंह के घायल होने के बाद नड्डा ने यह टिप्पणी की। 


loading...

नड्डा ने एक ट्वीट में दावा किया कि अर्जुन सिंह और उनके विधायक पुत्र पवन सिंह पर हमला किया गया क्योंकि तृणमूल उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा दफ्तर पर कब्जा करना चाहती थी। नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा, उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा कार्यालय पर कब्जे का प्रयास और भाजपा सांसद अर्जुन सिंह व विधायक पवन सिंह से सिंह बेहद निंदनीय है। ऐसे गलत तरीकों को अपनाकर तृणमूल पश्चिम बंगाल में बार-बार लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

उत्तर 24 परगना जिले में लोगों के एक समूह द्वारा कांकीनारा इलाके में सडक़ पर लगाए गए जाम को खुलवाने के लिये पुलिस द्वारा कथित तौर पर किये गए लाठीचार्ज में अर्जुन सिंह रविवार को घायल हो गए थे। उन्होंने दावा किया कि बैरकपुर पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने उन्हें मारा जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लगी।

भाजपा सांसद ने कहा कि वर्मा ने पुलिस बल के साथ श्यामनगर में पार्टी कार्यालय पर कब्जे के विरोध में शांतिपूर्ण–प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.