नायडू ने केंद्र के साथ कभी सहयोग नहीं किया : मोदी

Samachar Jagat | Saturday, 30 Mar 2019 10:54:55 AM
Naidu has never collaborated with the Center: Modi

कुरनूल।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली सरकार पर केंद्र सरकार के साथ सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है। 

मोदी ने यहां शुक्रवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोगों से तेदेपा को चुनाव में सबक सिखाने की अपील करते हुए कहा कि केंद्र ने राज्य के लिए कई राष्ट्रीय संस्थान और परियोजनाएं स्वीकृत की थीं। लेकिन नायडू ने कभी भी केंद्र के साथ सहयोग नहीं किया। उन्होंने कहा कि पोलावरम परियोजना का निर्माण केंद्र की वजह से संभव हो सका। केंद्र की भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार ने अपने मंत्रिमंडल की पहली ही बैठक में तेलंगाना स्थित छह मंडलों के आंध्र में विलय करने का फैसला किया जिससे यह परियोजना साकार हो सकी। 

मोदी ने नायडू पर करारा हमला करते हुए कहा,‘‘जब चौकीदार ने पोलावरम परियोजना के लिए आवंटित राशि के खर्च का हिसाब मांगा तो नायडू ने यू टर्न लेते हुए राजग को ही छोड़ दिया। केंद्र ने इस परियोजना के लिए 7000 करोड़ रुपये आवंटित किये थे।’’ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.