नरेंद्र मोदी बोले, ईमानदारी चौकीदार चाहिए या फिर भ्रष्टाचारी नामदार

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 03:54:02 PM
Narendra Modi said, honesty needs a watchman or a corrupt person named

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 को मद्देनजर रखते हुए पीएम मोदी ताबडतोड रैलियां कर रहे है। आज मोदी ने अहमदनगर और शिरडी लोकसभा क्षेत्र में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि दुनिया ने पिछले पांच वर्ष में भारत को महाशक्ति के रूप में देखा है। इसी दौरान मोदी ने कहा कि पहली सरकार पाकिस्तान के सामने कमजोर थी, सैनिक बदला लेने की मांग करते थे, लेकिन तब की सरकार को सांप सूघ जाता था। 


प्रधानमंत्री ने कहा कि बीते पांच साल में जनभागीदारी से चलने वाली एक मतबूत, निर्णय लेने वाली सरकार दुनिया ने भारत में देखी है। उससे पहले 10 साल तक रिमोट वाली सरकार के दिनों में हर दिन घोटालों, घपलों की खबरें आती थी। आपको तय करना है कि ईमानदारी चौकीदार चाहिए या फिर भ्रष्टाचारी नामदार। हिंदुस्तान के हीरो चलेंगे या पाकिस्तान के पैरवीकार। 

प्रधानमंत्री ने पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से कहा कि 21वीं सदी में जन्में लोग इस बार पहली बार वोट देने जा रहे है। मैं उसने पूछना चाहता हूं कि क्या आपको राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता मंजूर है? 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे कांग्रेस से कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि उसने बहुत पहले ही लोगों के बारे में सोचना बंद कर दिया। इसके साथ ही शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा​ कि राकांपा अध्यक्ष ने देश के नाम पर कांग्रेस छोड दी थी। इसके बाद कहा कि शरद राव, दो प्रधानमंत्री की मांग पर आप कैसे चुप रह सकते हैं। आप चुप क्यों हो? क्या आपको यह मंजूर है?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.