सीएम योगी के विवादित बयान पर नौसेना प्रमुख ने चुनाव आयोग को लिखा खत

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Apr 2019 06:58:01 PM
Navy Chief wrote to the Election Commission on the disputed statement of CM Yogi

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मोदी की सेना वाली टिप्पणी पर पूर्व नौसेना प्रमुख ए​डमिरल लक्ष्मीनारायण रामदास ने चुनाव आयोग को खत लिखा है। यूपी के सीएम ने भारतीय सेना को मोदी जी की सेना कहा था। इस मामले में चुनाव आयोग ने भी डीएम से आडियो—वीडियो रिकॉर्डिंग की मांग की है। चुनाव आयोग ने इस मामले में जिला निर्वाचन एंव जिलाधिकारी गाजियाबाद को निर्देश दिया कि वो मंगलवार की सुबह तक रविवार को हुई सीएम की सभा का वीडियो रिकॉर्डिंग उपलब्ध कराएं। 

 

आपको बता दें कि जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी ने कहा कि सभा से जुडी आडियो—वीडियो रिकॉर्डिंग निकलवा ली गई है। निर्धारित समय अ​वधि में आयोग को उपलब्ध करा दी जाएंगी। आयोग ने योगी द्वारा सेना संबंधी दिए बयान पर आपत्ति जताई है।

इससे पहले यूपी के सीएम ने कहा कि कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे और मोदी जी की सेना उन्हें सिर्फ गोली और गोला देती है। यह अंतर है, कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आ​तंकियों के लिए जी का इस्तेमाल करते है। लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार आतंकियों के कैंप पर हमले कर उनका कमर तोड़ती है। 


इस रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए जो नामुमकिन होता है, वह पीएम मोदी के लिए मुमकिन होता है। क्योंकि पीएम मोदी के लिए असंभव भी संभव बन जाता है। इसके बाद योगी ने कहा कि पाकिस्तान रो रहा है, लेकिन भारत के अंदर के विपक्षी दल केवल वोट बैंक के लिए सबूत मांग रहे है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.