देश बचाने के लिए भाजपा को हराना जरूरी: मांझी

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 11:39:36 AM
Need to defeat BJP to save the country: Manjhi

मोतिहारी। महागठबंधन के घटक हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने आज कहा कि देश को बचाने के लिए इस बार के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को हराना जरूरी है। मांझी ने पूर्वी चंपारण जिले के धनही स्थित महारानी जानकी कुंवर स्टेडियम में बेतिया लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रत्याशी ब्रजेश कुशवाहा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार दलित, महादलित एवं पिछड़ा वर्ग का आरक्षण छीनना चाहती है। आज देश का संविधान एवं आरक्षण खतरे में है। एक सोची समझी साजिश के तहत राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवार को प्रताडि़त करने के लिए फंसाया जा रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार कुर्सी के लिए किसी से भी समझौता कर लेते है। 

Rawat Public School

इस मौके पर विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि मोदी सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। मोदी ने घोषणा की थी कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे, सभी गरीब के खाते में 15 लाख रुपये भेजेंगे। पांच साल बीत गये लेकिन कोई काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र में महागठबंधन की सरकार बनी तो गरीब, किसान, शोषित, मजदूर एवं युवाओं के हित में काम करेगी। एजेंसी

सुप्रीम कोर्ट ने दी राहुल गांधी को राहत, दोहरी नागरिकता वाली याचिका की खारिज

बालाकोट भारत के इतिहास में सबसे बड़ा आतंकवाद विरोधी अभियान : राजनाथ



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.