राजनैतिक जीवन में मुझे कोई कभी भी नहीं दबा पाया - कमलनाथ

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 12:27:39 PM
Nobody has ever been able to suppress me in political life - Kamalnath

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने आज कहा कि पिछले तीन दिनों से उन्हें दबाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन यह सफल नहीं हो पाएगा।

कमलनाथ ने यहां छिंदवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नामांकनपत्र दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा में यह बात कही। उन्होंने कहा कि पिछले तीन दिनों से उन्हें कैसे दबाया जाए, इस बात का प्रयास किया गया। लेकिन उनके राजनैतिक जीवन में आज तक मुझे कोई भी दबा नहीं पाया। यह मुद्दे से भटकाने का प्रयास है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आयकर छापे में जिनके यहां नोट मिले हैं, उनके भाजपा से संबंध सामने आए हैं। यह सब केंद्रीय एजेंसियों के हथकंडे हैं और दबाने के प्रयास हैं। लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और वे डरने तथा दबने वालों में नहीं हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे आज भी कह रहे हैं कि केंद्र में सत्तारूढ़ दल को पांच साल के घोषणापत्र का हिसाब देना चाहिए। विकास के मुद्दों पर जवाब देना चाहिए। 

इसके अलावा कमलनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 40 साल पहले उन्होंने लोकसभा के लिए नामांकनपत्र यहां से दाखिल किया था और आज उन्होंने विधानसभा के लिए नामांकनपत्र दिया है। यह उनके लिए गौरवशाली दिन है। 

कमलनाथ ने चुटकी लेते हुए कहा कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट के लिए भाजपा ने जिस उम्मीदवार (नत्थन शाह) को उतारा है, उसे वे नहीं जानते हैं। लेकिन उनकी पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को वे जरूर जानते हैं। उन्होंने भाजपा की ओर से कल पेश किए गए घोषणापत्र को भी कागजी पुलिंदा बताया और कहा कि उसने अपने पांच साल पहले के घोषणापत्र को भी पूरा नहीं किया है। 

इस सभा को छिंदवाड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एवं कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर पूर्व सांसद एवं कमलनाथ की पत्नी अलकानाथ भी मौजूद थीं। सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह मसानी ने भी संबोधित करते हुए कमलनाथ की तारीफ की। छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ ने आज ही अपना नामांकनपत्र भी पेश किया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.