पीएम मोदी की इस बात पर खुश हुए उमर अब्दुल्ला, कहा कि...

Samachar Jagat | Saturday, 23 Feb 2019 06:33:09 PM
Omar Abdullah, happy with the statement of PM Modi, said ...

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने शनिवार को पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है। उन्होंने पीएम मोदी के एक बयान पर खुशी भी जताई है। उन्होंने अपने​ ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी को लिखा कि शुक्रिया नरेंद्र मोदी साहब। आज अपने हमारे दिल की बात कह दी। 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के दौरे पर थे। राजस्थान के टोंक जिले में पीएम ने रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए कहा कि  इस दौरान पीएम ने कहा कि हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीरियों के खिलाफ नहीं, हमारी लडाई आतंकवाद के खिलाफ है। इस दौरान कहा कि हमारी लडाई आतंक के खिलाफ है। उस आतंक के खिलाफ जो मानवता का दुश्मन है। 


पुलवामा हमले के बाद देश के कई हिस्सों में कथित रूप से हो रहे कश्मीरियों पर हमले पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि पिछले दिनों में कश्मीरी छात्रों के साथ जो कुछ हुआ, ऐसी बातें इस देश में नहीं होनी चाहिए। हमारी लडाई आतंकवाद के खिलाफ है। मानवता के दुश्मनों के खिलाफ है। हमारी लडाई कश्मीर के लिए है, ना कि ​क​श्मीरियों के खिलाफ। पिछले दिनों कहां क्या हुआ, घटना छोटी थी कि बडी थी, कश्मीरी बच्चों के सा​थ हिन्दुस्तान के किसी कोने में क्या हुआ, क्या नहीं हुआ, मुद्दा ये नहीं है। इस देश में ऐसा नहीं होना चाहिए।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा कि आने वाले दिनों में कश्मीरी अलगाववादियों के खिलाफ और सख्त कार्रवाई की जाएगी। पीएम मोदी ने इस हमले के बाद से पांच अलगाववादियों की सुरक्षा हटा ली थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.