जयाप्रदा के खिलाफ विवादित बयान पर आजम खान बोले: अगर दोषी साबित हुआ तो नहीं लड़ूंगा चुनाव

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 10:48:20 AM
On the controversial statement against Jaya Prada, Azam Khan said

नई दिल्ली। देश में चुनावी मौसम है। इस मौसम में नेताओं की जुबान फिसल रही है। यूपी के रामपुर से सपा के उम्मीदवार आजम खान ने भाजपा की उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ विवादित बयान दे दिया। इस बयान पर आजम खान ने सोमवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने भाजपा उम्मीदवार जयप्रदा के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की । दरअलस, इस बार लोकसभा चुनाव में यूपी के रामपुर से आजम खान के खिलाफ जयाप्रदा चुनाव लड़ रही है। 

आपको बता दें कि सपा के उम्मीदवार आजम खान ने रविवार को एक जनसभा में जयाप्रदा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। लेकिन उन्होंने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था। 

एक समाचार एजेंसी से बातचीत करते हुए आजम खान ने कहा कि उन्होंने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है। अगर मैं दोषी साबित हो जाता हूं, तो मैं लोकसभा चुनाव 2019 की उम्मीदवारी से अपना नाम वापस ले लूंगा और चुनाव नहीं लडूंगा। आजम खान ने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है। मैं जानता हूं कि मुझे क्या कहना चाहिए। अगर कोई साबित कर देता है कि मैंने कही, किसी का नाम लिया है, किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लडूंगा। 


गौरतलब है कि आजम खान इस बयान के बाद मुश्किल में घिर गए है। राष्ट्रीय महिला आयोग सपा नेता को नोटिस भेजेगा और इस उनसे इसके बारे में जवाब मांगेगा। आयोग आजम खान को नोटिस सोमवार को भेजेगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.