राफेल डील को लेकर एक बार विपक्ष ने मोदी पर साधा निशाना, राहुल ने कहा- उच्चतम न्यायालय ने पाया कि चौकीदार ने चोरी की

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 04:20:52 PM
On the Rafael Deal, once the opposition targeted a Modi target, Rahul said: The Supreme Court found that the chowkidar chor hai,

नई दिल्ली। राफेल डील पर मामले की दोबारा सुनवाई के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद विपक्ष ने मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अमेठी में नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल के करने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने पाया कि चौकीदार ने चोरी की है। गरीबों का पैसा अनिल अंबानी की जेब में डाला है। राहुल ने कहा कि आज खुशी का दिन है। अदालत ने हमारी बात पर अपनी मुहर लगाई है। 

 

 


तो वहीं कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में सुरजेवाला ने कहा कि मोदी जी जितना चाहें भाग सकते है और झूठ बोल सकते है। लेकिन आज नहीं तो कल सच सामने आ जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने दावा भी किया कि राफेल घोटाले की परते एक—एक करके खुल रही है। अब कोई गोपनीयता का कानून नहीं है, जिसके पीछे आप छिप सकें। 


कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने कानूनी सिद्धांत को बरकरार रखा है। इसके बाद उन्होंने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि परेशान मोदी जी ने राफेल के भ्रष्टाचार का खुलासा करने वाले स्वतंत्र पत्रकारों के खिलाफ सरकारी गोपनियता कानून लगाने की धमकी दी। चिंता मत करिए मोदी जी, अब जांच होने जा रही है चाहे आप चाहें या नहीं चाहें।

 

 


तो वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि मोदी जी हर जगह कह रहे थे कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट से राफ़ेल में क्लीन चिट मिली है। आज के सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले से साबित हो गया कि मोदी जी ने राफ़ेल में चोरी की है, देश की सेना से धोखा किया है और अपना जुर्म छिपाने के लिए सुप्रीम कोर्ट को गुमराह किया।

तो वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा की आड में राफेल रक्षा सौदे में भारी गड़बडी/ भ्रष्टाचार को छिपाने की पीएम मोदी सरकार की कोशिश विफल। सुप्रीम कोर्ट में बीजेपी सरकार पूरी तरह घिरी। संसद के भीतर व बाहर बार-बार झूठ बोलकर देश को गुमराह करने के लिए मोदी माफी मांगे व रक्षा मंत्री इस्तीफा दें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.