केवल सत्ता के लिए पिछड़ों की बात करती है भाजपा: अखिलेश

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 10:26:46 AM
Only BJP talks about backwardness for power: Akhilesh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा साजिशों की पार्टी है और वह सिर्फ सत्ता के लिये ही पिछड़ों की बात करती है। अखिलेश ने यहां एक बयान में कहा कि भाजपा सिर्फ सत्ता के लिए पिछड़ों की बात करती है लेकिन वह पिछड़ों को और पिछड़ा बनाए रखने का षड़यंत्र कर रही है। भाजपा की राजनीति 'बांटो और राज करो’ की है। यह पार्टी अलोकतांत्रिक कार्य कर रही है। समाजवादी पार्टी उसकी वैमनस्य की राजनीति का मुकाबला करने के लिए कटिबद्ध है।

असम में अब एनआरसी पर भाजपा के खिलाफ आक्रामक होगी कांग्रेस: हरीश रावत 

पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि जनगणना के आधार पर सभी के लिए न्याय, अवसर, अधिकार और सम्मान की व्यवस्था होनी चाहिए। समाजवादी पार्टी अपनी सरकार में विभिन्न जातियों की आनुपातिक भागीदारी सुनिश्चित करने का काम करेगी। सामाजिक न्याय की अवधारणा को समाजवादी ही आगे बढ़ाएंगे क्योंकि वही इसके लिए संघर्षरत रही है।

अलविदा: अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव देह पंचतत्व में विलीन, सभी ने दी नम आंखों से विदाई 

उन्होंने कहा कि हमारी मांग तो यह है कि विकास देश के काम आए। गरीबी मिटनी चाहिए, बेकारी दूर हो और भुखमरी समाप्त हो। यही भाजपा से बुनियादी झगड़ा है। भाजपा ने देश को अनावश्यक मुद्दों पर उलझा दिया है। हमें भाजपा के बहकावे में नहीं आना है क्योंकि भाजपा के प्रचार में उलझ गए तो आने वाली पीढ़ियों का भविष्य बिगड़ जाएगा। 

कर्नाटक के मंत्री ने बाढ़ प्रभावितों पर फेंके बिस्कुट के पैकेट, वीडियो वायरल  

अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार के पास विकास का कोई स्पष्ट विजन नहीं है। प्रदेश में 60 हजार करोड़ रुपये के निवेश का बड़ा शोर मचा लेकिन राज्य सरकार यह नहीं बताती कि किस बैंक ने कितना कर्ज दिया है। भाजपा की विकास विरोधी नीतियों के खिलाफ जनता में जो आक्रोश है, उसका अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में फूटना तय है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.