विपक्ष के पास नहीं हैं वास्तविक मुद्दे, जनता का ध्यान भटकाने के लिए ले रहा झूठ का सहारा : जेटली

Samachar Jagat | Sunday, 17 Mar 2019 09:49:56 AM
Opposition does not have the real issues, it is resorting to falsehood to distract public attention

नई दिल्ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एजेंडा - 2019 ब्लॉग की छठी कड़ी में शनिवार को विपक्ष के आरोपों का बिंदुवार जवाब देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। वित्त मंत्री ने कहा कि नीरव मोदी, राफ़ेल और बालाकोट हवाई हमले जैसे मुद्दों के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष के पास और कोई ठोस मुद्दे नहीं है। अगर राहुल गांधी के भाषण से इन मुद्दों को निकाल दिया जाए तो उनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है। 

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने जारी की अपने उम्मीवारों की तीसरी सूची, तनुज पुनिया को मिला यहां से टिकट

उन्होेंने कहा कि विपक्ष की स्थिति काफी दयनीय है और इसी वजह से उन्हें सरकार के खिलाफ झूठे मुद्दे गढ़ने पड़ रहे हैं क्योंकि उसके पास कोई वास्तविक मुद्दा नहीं है। वित्त मंत्री ने कहा कि झूठे मुद्दों को लेकर विपक्षी शोर-शराबा करते हैं और समझते हैं कि उनका झूठ सच हो जाएगा। जबकि वास्तविक तथ्य इसके ठीक उलट हैं। 

लोकसभा चुनाव 2019: सपा ने जारी की अपने चार उम्मीदवारों की सूची, कैराना से तबस्सुम हसन को मिला टिकट

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आज वास्तव में सत्ता-अनुकूल प्लेटफार्म पर चुनाव मैदान में उतरी है और इस सरकार के नेतृत्व से मतदाता पूरी तरह से संतुष्ट हैं। इसी बात को लेकर ​विपक्ष में घबराहट है और उसका एकमात्र एजेंडा केवल एक व्यक्ति को हटाना है।

प्रधानमंत्री की ‘झूला’ कूटनीति की असफलता है संयुक्त राष्ट्र में मसूद अजहर पर चीन का रुख : ओवैसी

सहवाग ने निजी कारणों का हवाला देते हुये चुनाव लडऩे के भाजपा के प्रस्ताव को इंकार किया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.