विपक्षी पार्टियों ने इस BJP विधायक की रावण से की तुलना

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Sep 2018 05:01:14 PM
Opposition parties named BJP legislator Ram Kadam as 'anti-women' commentator 'Ravana'

मुंबई। महाराष्ट्र की विपक्षी पार्टियों ने भाजपा विधायक राम कदम की एक विवादित टिप्पणी को लेकर बुधवार को उनकी तुलना रावण से की। राम कदम ने युवकों से कहा था कि यदि कोई लड़की उनके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा भी दे तो वह उस लड़की को ''अगवा’’ कर लें। अपनी टिप्पणी के लिए खेद प्रकट कर चुके घाटकोपर से विधायक कदम ने सोमवार की रात अपने विधानसभा क्षेत्र में एक 'दही हांडी’ उत्सव के दौरान विवादित बयान दिया था। 

2019 लोकसभा चुनाव:टीएमसी, बीजेपी सोशल मीडिया पर सक्रियता बढ़ाएंगे 

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास के बाहर और घाटकोपर में पोस्टर लगाकर कदम को रावण के रूप में दिखाया। मनसे ने पोस्टर में लिखा है, ''खुद को करुणामय बताने वाले कद्दावर विधायक बेटियों का अपहरण करेंगे। यदि वह और उनके आदमी ऐसा करें तो पुलिस में शिकायत दाखिल करो और हमें भी बताओ। हम आपकी बेटियों की रक्षा में आपकी मदद करेंगे।’’ 

सिफारिशों पर नहीं, काम के आधार पर मिलेगा शिक्षकों को पुरस्कार: जावडेकर 

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि भाजपा का ''रावण जैसा’’ चेहरा सामने आ चुका है और उसके विधायक को तब तक ''रावण कदम’’ कहा जाएगा जब तक वह माफी नहीं मांग लेते। भारतीय युवा कांग्रेस की महिला सदस्यों ने महाराष्ट्र के पुणे जिले में राम कदम के पुतले जलाए और पुतलों को चप्पलों से पीटा। 

भाजपा विधायक को ''रावण कदम’’ करार देते हुए उन्होंने मांग की कि मुख्यमंत्री अपने विधायक के खिलाफ कार्रवाई करें।  युवा कांग्रेस के सदस्यों ने पार्टी के जनसंपर्क कार्यक्रम 'जनसंघर्ष यात्रा’ के दौरान कदम के खिलाफ प्रदर्शन किया। 

राहुल की अमेठी में मुस्लिमों ने प्रधानमंत्री आवास लेने से किया इंकार 

कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख अशोक चव्हाण, राज्य सरकार के पूर्व मंत्री हर्षवर्षन पाटिल और अन्य नेता भी प्रदर्शन के दौरान मौजूद थे। बहरहाल, कदम ने कहा है कि उनकी टिप्पणियों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने कहा, ''लेकिन यदि मैंने किसी की भावनाएं आहत की है तो मैं खेद प्रकट करता हूं।’’ 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.