विपक्षी पार्टी को पहले प्रधानमंत्री का उम्मीदवार खोजना चाहिए: उद्धव ठाकरे

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 08:59:37 AM
Opposition party should first find the prime ministerial candidate: Uddhav Thackeray

पुणे। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बृहस्पतिवार को कहा कि मुख्य विपक्षी पार्टियों के पास प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार तक नहीं है और वे बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं। वह पुणे के निकट चाकन में शिरूर लोकसभा सीट से शिवसेना के सांसद और उम्मीदवार शिवाजीराव आधलराव पाटिल के चुनाव प्रचार में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा, ‘‘ हमारे पास प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत उम्मीदवार है। लेकिन आप विपक्ष से पूछेंगे कि उनका उम्मीदवार कौन है तो वह कहेंगे कि पहले वोट दें, हम बाद में देखेंगे। वहीं, मावल क्षेत्र में एक चुनावी रैली के दौरान ठाकरे ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे के दौरान सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचा है। 

पवार की बेटी सुप्रिया सुले बारामती से चुनाव लड़ रही हैं। ठाकरे ने पवार पर तंज कसते हुए कहा, ‘‘मैं नहीं तो मेरा बेटा। अगर मेरा बेटा नहीं, तो भतीजा। क्या दूसरों के बच्चें नहीं हैं?’’ 
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.