गोवा में भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान में पर्रिकर के सुझावों को किया गया है शामिल: नाईक

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Apr 2019 04:08:09 PM
Parrikar's suggestions have been included made in BJP's campaign campaign in Goa: Naik

पणजी। उत्तरी गोवा निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाईक ने मंगलवार को कहा कि भाजपा ने दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा बतायी गयी कुछ खास बातों को इस तटीय राज्य में अपने चुनाव प्रचार अभियान में शामिल किया है। पर्रिकर सालभर तक अग्नाशय कैंसर से जूझने के बाद 17 मार्च को चल बसे। वह 63 साल के थे।

नाईक ने साक्षात्कार में कहा, ‘‘हमें इस चुनाव प्रचार अभियान में पर्रिकर की कमी निश्चित ही खलने जा रही है। वह रैलियों में हमारे मुख्य वक्ताओं में एक थे और उनके नाम भीड़ खींची चली आती थी। उत्तरी गोवा से चार बार चुनाव में विजयी रहे वर्तमान सांसद ने कहा कि पर्रिकर भाजपा की चुनाव रणनीति तय करने में सदैव अहम व्यक्ति होते थे।

आयुष मंत्री ने कहा, ‘‘इस बार भी, अपने देहावसान से पूर्व उन्होंने बैठकों में हिस्सा लिया और अहम सुझाव दिये जिन्हें चुनाव अभियान में शामिल किया गया है। नाईक का मुकाबला कांग्रेस के गिरीश चूड़ांकर और आम आदमी पार्टी के प्रदीप पडगांवकर से है। राज्य में लोकसभा की दो सीटों-- उत्तरी और दक्षिणी गोवा पर चुनाव तथा तीन विधानसभा सीटों-- मांडरेम, शिरोडा और मापुसा में उपचुनाव 23 अप्रैल को है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.